राशिफल

राशिफल 3 अक्टूबर 2020: जानिये अपना आज का राशिफल

मेष- आज का दिन आत्मबल में वृद्धि व अपने रुके कार्यों को पूर्ण करने का है। जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। धन का आगमन हो सकता है। लाल रंग शुभ है।

वृष- व्यवसाय में पेपर वर्क को लेकर सचेत रहें। छात्रों को सफलता मिलेगी। हरा रंग शुभ है। जॉब में उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। चावल का दान करें।

मिथुन-  कोई रुका वित्तीय कार्य पूर्ण होगा। व्यवसाय में सफलता से मन हर्षित रहेगा। नीला रंग शुभ है। गाय को पालक खिलाएं।

कर्क- चन्द्रमा मन को धार्मिक कार्यों में संलग्न करेगा।आज व्यवसाय में संघर्ष है। गुरु व चन्द्रमा का प्रभाव छात्रों को सफलता देगा। लाल रंग शुभ है।

सिंह-  आज का दिन व्यवसाय के लिए सफलताओं भरा है। जॉब में प्रगति के लिए सूर्य उपासना करें। किसी संत के आशीर्वाद से लाभ मिल सकता है। लाल रंग शुभ है। गेहूं का दान करें।

कन्या-  बुध व चन्द्र गोचर  मन को आध्यात्मिक बनाएगा। राजनीति में सफलता मिलेगी। नीला रंग शुभ है। माता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। अन्न  दान करें।

तुला- आज का दिन छात्रों के लिए अपने कैरियर के उत्तम प्रयास का है। व्यवसाय में सफलता का समय है। हरा रंग शुभ है। पॉलिटिक्स फील्ड के लोग सफल रहेंगे।

वृश्चिक- शुक्र सम्पन्नता व चन्द्रमा जॉब में सफलता देंगे। संतान की सफलता से बहुत प्रसन्न रहेंगे। धार्मिक यात्रा  की योजना बन सकती है। सफेद रंग शुभ है।

धनु- आज का दिन जॉब में संभल कर कार्य करने का है। किसी भी प्रकार की लापरवाही मत करें।कर्क राशि का मित्र आपकी सहायता करेगा। पीला रंग शुभ है।

मकर-  आज का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सफलता का है। कन्या या तुला राशि के मित्र की सहायता लें। व्यवसाय में शुभ लाभ की संभावना रहेगी। नीला रंग शुभ है।

कुम्भ- आज ज्यादा भाग दौड़ से बचें। स्वास्थ्य से कुछ परेशानी आ सकती है। जॉब को लेकर तनाव की सम्भावना भी है। धन का आगमन होगा। सफेद रंग शुभ है।

मीन- आज व्यवसायी सफल रहेंगे।  धन के आगमन की संभावना है। हेल्थ में प्राब्लम आ सकती है। हनुमानबाहुक का पाठ करें। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। गाय को गुड़ खिलाएं।लाल रंग शुभ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close