फ़िल्मी दुनियाँ

शाहरुख खान के साथ सलमान खान फिल्म पठान से अपने दो साल के ब्रेक को खत्म करने जा रहे हैं

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' से लीक हुई बड़ी जानकारी

बॉलीवुड में सलमान खान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है, जितने वह नेक दिल है उतना ही उन्हें गुस्सा भी आता है। जहां वह बॉलीवुड की मदर टेरेसा मानें जाते हैं तो कई लोग उनकों करियर खराब करने वाला भी कहते हैं। सलमान खान से जुड़ी मैगजीन में तमाम कहानियां है। इसी कहानी से जुड़ा है सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती से दुश्मनी का किस्सा। कहते हैं एक जमाने में शाहरुख खान और सलमान खान की काफी अच्छी दोस्ती थी लेकिन ऐश्वर्या राय से जब सलमान अलग हुए तो कई चीजें ऐसी हुईं की सलमान खान और शाहरुख खान के रिश्ते में भी दूरियां आ गयी। अब पिछले कुछ सालों से दोनों के बीच फिर से चीजें ठीक हो गयी है।
ताजा खबरों के मुताबिक शाहरुख खान के साथ सलमान खान फिल्म पठान में काम करने जा रहे हैं। शाहरुख खान पिछले कुछ समय से मुंबई में फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। शाहरुख खान फिल्म पठान से अपने दो साल के ब्रेक को खत्म करने जा रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक फिल्म पठान से ये जानकारी सामने आयी है कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ सलमान खान की भी एंट्री होने जा रही हैं।
फिल्म में शाहरुख खान टाइगर से मिलेंगे। टाइगर यानी कि सलमान खान अपने टाइगर फ्रेंचाइजी वाली फिल्म के ही जरिए पठान में एंट्री करेंगे। फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं तो वह आतंकवादियों से निपटने के लिए सलमान खान से मदद भी देंगे जो पहले से ही इसी काम को अरब देश में कर रहे हैं टाइगर बन कर। फिल्म में सलमान खान का रोल 15 मिनट के लिए होता। जिसमें वह शाहरुख खान को विलेन से लड़ने में मदद करेंगे। सलमान कथित तौर पर अपने हिस्से की शूटिंग के लिए जनवरी 2021 में 10 से 13 दिनों के लिए दुबई जाएंगे।

Related Articles

Close