उत्तरप्रदेशराष्ट्रीय

यौन शोषण के आरोपी ने पीड़िता के पिता को मारी गोली, मुख्यमंत्री ने NSA के तहत कार्रवाई करने का दिया निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का नौजरपुर गांव सुर्खियों में छाया हुआ है। इस गांव की बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने पर आरोपियों ने सोमवार को पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। इसके अतिरिक्त पुलिस अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक अमरीश कुमार शर्मा निवासी नोजरपुर अपने खेत में आलू की खुदाई करवा रहे थे तभी चार-पांच लोग आए और गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि अस्पताल ले जाते वक्त पीड़िता के पिता अमरीश कुमार की मौत हो गई। जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली वह तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और वहां से खाली कारतूस बरामद किए।
NSA के तहत हो कार्रवाई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्य आरोपी गौरव शर्मा है, जो समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखता है।
पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया था केस
हाथरस पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ साल 2018 में मृतक अमरीश कुमार के मामला दर्ज कराया था। जिसमें गौरव शर्मा को जेल जाना पड़ा था। हालांकि वह एक महीने बाद जमानत पर छूट गया था। खबरें चल रही हैं कि पुरानी रंजिश के चलते सोमवार को बहस हुई और फिर आरोपी गौरव ने अमरीश पर गोलियां चला दी। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं, पीड़िता का कहना है कि पिता अमरीश ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था और इसी वजह से मेरे पिता को गोली मारी गई।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गौरव और अमरीश के बीच भी बहस हो गयी, जिसके बाद गौरव ने अपने कुछ रिश्तेदारों को बुला लिया और फिर गुस्से में अंबरीश को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि अंबरीश को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close